1 नवंबर 2020 से बिना OTP के नही मिलेगा गैस सिलेंडर। Indane के ग्राहकों को गैस सिलेंडर बुक कराने के लिए अब नए नंबर पर करना होगा कॉल, SMS के जरिए भी करा पाएंगे बुकिंग


कंपनी से जुड़े सूत्र ने बताया है कि कंपनी के उपभोक्ता किसी भी दिन और किसी भी समय इस नंबर के जरिए अपने गैस सिलेंडर की बुकिंग करा सकेंगे। अगर आप कॉल करके गैस सिलेंडर बुक कराना चाहते हैं तो आपको दिए गए नंबर पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से फोन करके रिफिल के लिए उचित विकल्प का चुनाव करना होगा। वहीं, अगर आप SMS के जरिए गैस सिलेंडर बुक कराना चाहते हैं तो आपको इसके लिए अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से निर्दिष्ट फॉर्मेट में एक मैसेज करना होगा। 



WhatsApp के जरिए भी हो सकती है रिफिल की बुकिंग

आज के समय में इंस्टैंट मैसेजिंग एप WhatsApp भारतीयों के बीच काफी लोकप्रिय है। लोग संदेश, फोटो, वीडियो, ऑडियो और डॉक्यूमेंट भेजने के लिए इस माध्यम का जमकर इस्तेमाल करते हैं। इसको यूज करने के लिए कोई अतिरिक्त राशि भी नहीं देना पड़ता है। ऐसे में आप चाहें तो WhatsApp के जरिए भी गैस सिलेंडर की बुकिंग करा सकते हैं। इसके लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 7588888824 नंबर पर WhatsApp पर REFILL टाइप करके भेजना होगा।  


Indane की ओर से जारी इस देशव्यापी नंबर से कंपनी के ग्राहकों को काफी सहूलियत मिलने की उम्मीद है। 

Comments

Popular posts from this blog

बिना ATM CARD के भी निकाल सकते है CASH ये है नया तरीका SBI के ATM मशीन से। जानिए कैसे?

Loan app के जरिये हो रही है धोखाधड़ी। Instant Loan के नाम पर लोग हो रहे शिकार। ये है बचने के उपाय।

#बाबा का ढाबा को देश दुनिया में मशहूर करने वाले व्यक्ति पर लगे गंभीर आरोप।