#बाबा का ढाबा को देश दुनिया में मशहूर करने वाले व्यक्ति पर लगे गंभीर आरोप।

#बाबाकाढाबा के मालिक ने वीडियो बनाने वाले युवक पर गम्भीर आरोप लगाया। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर के चर्चित ''बाबा का ढाबा'' के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन पर गलत तरीके से फण्ड जुटाने का आरोप लगाया है। बाबा का ढाबा के मालिक ने गौरव वसन पर धन की हेरा फ़ेरी की शिकायत दर्ज कराई है।


दिल्ली पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने कहा है कि गौरव वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। अब कांता प्रसाद ने आरोप लगाया है कि गौरव वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार और दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल फोन नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए। इसके बाद शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी दिए किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की। वहीं, गौरव वासन ने कांता प्रसाद के आरोपों पर सफाई दी है कि उन्होंने कोई गड़बड़ी नहीं है। इतना ही नहीं, गौरव ने इस बाबत अपना बैंक खाता भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

कांता प्रसाद को 2 लाख रुपये का चेक दिया था गौरव वासन ने

ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने बताया कि उनके पास कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया और इंग्लैंड जैसे देशों से लोगों के फोन आए थे। लोगों ने आर्थिक मदद के लिए पूछा था और कई ने मदद भी की थी। उन्होंने कहा कि गौरव वासन ने उन्हें 2 लाख रुपये का चेक दिया था। हालांकि किसने, कितनी रकम दी है, इसका हिसाब-किताब उनके पास नहीं है। पैसे गौरव वासन और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे। इस रकम विवाद के बाद एक दूसरे यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने बाबा से संपर्क किया और उनसे बातचीत कर गौरव वासन से मदद में मिली राशि का पूरा हिसाब मांगा है। वहीं, आरोपों के बीच कांता प्रसाद और यू-ट्यूबर गौरव ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। गौरव वासन ने सफाई में फेसबुक अकाउंट पर बैंक स्टेटमेंट जारी कर मदद के नाम पर मिली रकम का लेखा-जोखा दिया है।

यहां पर बता दें कि यू-ट्यूबर गौरव वासन ने ही कुछ दिन पहले बुजुर्ग कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी की बदहाली का वीडियो बनाया था। इसके बाद फेसबुक, ट्विटर व इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद हैशटैग बाबा का ढाबा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। यह वीडियो देखने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर समेत तमाम हस्तियों ने अपील करते हुए ट्वीट किया। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के अलावा आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती भी मदद के लिए पहुंचे।

#BABAKADHABA

CLICK HERE:-नवम्बर में 15 दिन बन्द रहेंगे बैंक सभी जरूरी काम निबटा ले । हॉलिडे लिस्ट देखे यह पर।

Click Offer:- Oneplus Nord 5G smartphone

Click here:- Great Indian Festival on amazon

Comments

Popular posts from this blog

बिना ATM CARD के भी निकाल सकते है CASH ये है नया तरीका SBI के ATM मशीन से। जानिए कैसे?

Loan app के जरिये हो रही है धोखाधड़ी। Instant Loan के नाम पर लोग हो रहे शिकार। ये है बचने के उपाय।